iwm

iwm

March 22, 2022

[Top Hits Songs] Jubin Nautiyal का युग: बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री पर अपना दबदबा बनाने वाले उनके टॉप हिट देखें

देखिए जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के वो टॉप हिट्स जिन्होंने बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने जमाने के दौरान धमाल मचाया

बेशक जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) अपनी उम्र के बेहतरीन सिंगर में से एक हैं, जिन्होंने हाल के वर्षों में कई हिट गाने जारी किए हैं। उनकी फिल्म शेरशाह (Shershaah) का गाना रतन लम्बियां (Raataan Lambiyan) इंटरनेट पर इतना हिट हुआ कि यह न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर रील ऑडियो बन गया। म्यूजिशियंस को म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी परेशानियों और भारत में राजनीति पर उनकी राय के बारे में सोशल मीडिया पर एक रिवाइब पुराने वीडियो में सुना जा सकता है।

महामारी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भारी असर डाला है, लेकिन अगर कोई उम्मीद की किरण है, तो यह इंडी म्यूजिक सीन के लिए है, जो कि लाइव इवेंट और फिल्म परियोजनाओं के अभाव में पहले कभी नहीं हुआ है। पिछले 15 महीनों में रिलीज इंडिपेंडेंट म्यूजिक की मात्रा चौंका देने वाली रही है, कई लोगों ने इसे चार्ट पर हावी होने वाले इंडी-पॉप संगीत के 90 के दशक की अवधि की वापसी के रूप में देखा है।

हर कोई गाने को प्यार करता है, और हर संगीत प्रशंसक सामान्य रूप से “संगीत” और “गीतों” से इतना रोमांचित होता है कि ऐसा कोई गीत नहीं है जिसे उसने नहीं सुना हो। हम विभिन्न भावनाओं के लिए अलग-अलग संगीत एल्बम बनाने की भी प्रवृत्ति रखते हैं, और हम कुछ स्थानों और व्यक्तियों के साथ अलग-अलग गीतों की पहचान करते हैं। यदि आप गाने के प्रशंसक हैं या नहीं, तो हम व्यक्तिगत रूप से अनुशंसा करेंगे कि आप जुबिन के गीतों को आज़माएं क्योंकि वे आपको खुश और सराहना का अनुभव कराएंगे।

इस महामारी के दौरान भी जुबिन नौटियाल ने बॉलीवुड सिंगिंग इंडस्ट्री को कुछ खूबसूरत धुनें दीं; उनमें से कुछ पर एक नज़र डालें।

1. तू मेरा होगा है (Tu Mera Hogaya Hai )https://youtu.be/cZkYaSk2ZMk2. मेरी जिंदगी है तू (Meri Zindagi Hai Tu)https://youtu.be/VYslt8bc-4Q3. रिम झिम (Rim Jhim)https://youtu.be/WPQ2R2DjWJY4. कुछ पास मेरे (Kuch Paas mere)https://youtu.be/lSqjedXhBK45. तेरा चेहरा-जान मेरी (Tera Chehra-Jaan Meri)https://youtu.be/RtO6vXgzPco

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *