jubin_nautiyal_news

tv9hindi.com

May 12, 2022

जुबिन नौटियाल का डियर दिया का नवीनतम ट्रैक मन उड़ा उड़ा जाए हुआ वायरल

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का नया गाना,’कचियां कचियां’ एक खूबसूरत ट्रैक है और अंत तक दर्शकों को अपने साथ जोड़के रखता है. लोगों को यह गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.टी-सीरीज का म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी नाम है और जहां तक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) की बात है, तो देश के इस मशहूर सिंगर ने भी हर बार एक नया सुपरहिट ट्रैक देकर खुद को साबित किया है. ऐसे में जब दो पावरहाउस एक साथ आएंगे तो धमाका होना जाहिर सी बात है. इन दोनों ने एक बार फिर म्यूजिक कंपोजर्स मीत ब्रदर्स के साथ हाथ मिलाकर खूबसूरत ट्रैक ‘कचियां कचियां’ रिलीज किया है. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में यह रिश्ता क्या कहलता है’ फेम एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra), एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों और अमरदीप फोगट को शामिल किया गया है.https://youtu.be/AF72YbWUe08इस दिल छू देने वाले गाने को टैलेंटेड नवजीत बुट्टर ने डायरेक्ट किया है. यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है. आपको बता दें, इस सोलफुल ट्रैक में तीन लोगों के सफर को दिखाया गया है जो एक लव ट्रायंगल में होते है. इस म्यूजिक वीडियो को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और करण मेहरा, इहाना ढिल्लों और अमरदीप फोगट जैसे अभिनेताओं का होना निश्चित रूप से टी-सीरीज़ के एक और खूबसूरत गाने के आकर्षण को बढ़ाता है.

जानिए क्या है जुबिन का कहना

इस पर बात करते हुए टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं कि,”जुबिन नौटियाल की सोलफुल आवाज़ और कुमार के खूबसूरत लिरिक्स निश्चित रूप से कानों को खुश कर देगा. इतना ही नहीं यह गाना एक विजुअल ट्रीट भी है क्योंकि नवजीत बुट्टर एट विज्युअल के साथ एक्टर्स में बेस्ट को सामने लाते हैं.” वहीं जुबिन नौटियाल कहते हैं, “भूषणजी के साथ सहयोग करना हमेशा अच्छा होता है. उनके द्वारा निर्मित ट्रैक में हमेशा एक बेहतरीन कहानी होती है, एक ऐसा राग जो आसानी से जुड़ जाता है और खूबसूरत गाने होते हैं. कचियां कचियां मेरे लिए रिकॉर्ड करने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प गाना था और वीडियो के साथ फाइनल आउटकम देखने के बाद, मैं इस नंबर का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं.”

काफी खुश हैं करण मेहरा

इस ट्रैक के बारें में बात करते हुए एक्टर करण मेहरा कहते हैं, “यह गाना लिस्नर्स को अलग-अलग भावनाओं की जर्नी पर ले जाता है, जब कोई प्यार में होता है और मैं इस सोलफुल ट्रैक के लिए इहाना के साथ एक बार फिर से जुड़कर खुश हूं” तो इहाना ढिल्लों इस गाने को लेकर कहती हैं, “कचियां कचियां’ में एक दिल दहला देने वाली भरोसेमंद प्रेम कहानी सामने आती है. मैं गाने पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं और इस मौके के लिए भूषणजी और टी-सीरीज को धन्यवाद देना चाहती हूं.”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *